यूपी के सीतापुर में दिन दहाड़े सर्राफा व्यवसाई को सटाया तमंचा : लाखों रुपए भरा बैग छीन ले गए बदमाश

यूपी के सीतापुर में दिनदहाड़े बदमाशों ने लूट की वारदात कर डाली। बाइक सवार बदमाशों ने सर्राफा व्यवसाई को तमंचा सटाकर लाखों रुपए से भरा बैग लेकर फरार हो गया। बदमाशों ने फायरिंग करते हुए फरार हो गए।….

यूपी के सीतापुर में दिन दहाड़े सर्राफा व्यवसाई को सटाया तमंचा : लाखों रुपए भरा बैग छीन ले गए बदमाश

सीतापुर में घर से दुकान पर आ रहे सर्राफा व्यवसाई से दिन दहाड़े असलहा सटाकर बाइक सवार बदमाशों ने लाखों रुपए के जेवरात भरा बैग छीनकर फायर करते हुए फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस बदमाशों के पीछे ग‌ए लेकिन बदमाश भागने में सफल रहे।

भवानीपुर निवासी रामसुख बरनवाल बिजेथुआ महावीर रोड स्थित सर्राफा की दुकान चलाते हैं। रविवार सुबह करीब दस बजे घर से जेवरों से भरा बैग लेकर बाइक से दुकान पर आ रहे थे। घर से करीब दो सौ मीटर आने पर पंचमुखेश्वर महादेव मंदिर भवानीपुर मार्ग के निकट इंतजार कर रहे बाइक सवार तीन युवकों ने उन्हें रोक कर गिरा दिया । उनकी कनपटी पर तमंचा सटाकर कंधे पर टंगा बैग छीनकर तमंचा हवा में लहराते हुए फायर करते पंचमुखेश्वर महादेव मंदिर की तरफ भाग निकले। सूचना पर पहुंचे सिपाही  बदमाशों के पीछे ग‌ए लेकिन बदमाश भागने में सफल रहे।

हमराहियों के साथ चौकी प्रभारी गौरव अवस्थी, कादीपुर थानाध्यक्ष उमेश्वर प्रताप यादव मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का निरीक्षण कर मंदिर में लगा कैमरा की फुटेज देख जांच पड़ताल में जुटे। चौकी प्रभारी गौरव अवस्थी ने बताया कि जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा। बीते साल रामसुख बरनवाल के साथ दो अन्य दुकानों में चोरों ने पीछे से सेंधमारी कर चोरी किया था जिसका खुलासा अब तक नहीं हो सका है।