मेरठ में 35 साल के युवक इंसाफ अली की हत्या : मोबाइल कॉल डिटेल का खुलासा, एक आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। मोबाइल की कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस आरोपी तक पहुंची है।

मेरठ में 35 साल के युवक इंसाफ अली की हत्या : मोबाइल कॉल डिटेल का खुलासा, एक आरोपी गिरफ्तार
इंसाफ का शव मिलने के समय मौके पर पहुंची पुलिस।

मेरठ में 35 साल के युवक इंसाफ अली की हत्या का जल्द ही पुलिस खुलासा कर देगी। पुलिस की जांच में आया है की अवैध संबंधों का विरोध करने पर इंसाफ की चाकू से गोदकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। मोबाइल की कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस आरोपी तक पहुंची है।

घर से कॉल करके बुलाया था : बुधवार सुबह युवक का शव जानी क्षेत्र के बहरामपुर गांव के जंगल में मिला। शरीर पर कई जगह गहरे घाव मिले हैं। पुलिस चाकू से गोदकर हत्या होना मान रही है। घटना सूचना पर पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। परिजनों ने रंजिश से इंकार किया था। ऐसे में पुलिस अवैध संबंधों में हत्या होने का शक जताते हुए जांच कर रही थी।

रात दस बजे आई थी कॉल : जानी थाना क्षेत्र के बहरामपुर निवासी इंसाफ अली (35 साल) पुत्र सौमीन ट्रैक्टर चलाने का काम करता था। मंगलवार रात युवक अपने घर पर था। तभी इंसाफ के मोबाइल पर कॉल आई। जिसमें इंसाफ को आने के लिए कहा। इंसाफ अपने घर पर कुछ देर में आने की बात कहकर निकल गया। उसके कुछ देर बाद युवक का मोबाइल स्विच आफ आया।

एक महिला से हैं आरोपी के अवैध संबंध : पुलिस की जांच में सामने आया है कि इंसाफ अली के परिवार की एक महिला है। इस महिला के हत्या करने वाले मुख्य आरोपी से अवैध संबंध हैं। इस बात का पता इंसाफ काे लग गया था। जिसके बाद इंसाफ ने अपने परिवार की महिला से विरोध जताया। लेकिन महिला ने फिर भी आरोपियों से बात करनी नहीं छोडी। इंसाफ अवैध संबधों का विरोध करता था। इसलिए दो आरोपियों ने इंसाफ को ही हटाने के लिए उसकी घर से बुलाकर हत्या कर दी।