मेरठ में सड़क हादसे में 5 की मौत : दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर हुआ हादसा, तेज रफ्तार कार ट्रक में घुसी; गाड़ी को काटकर पुलिस ने निकाले शव

पुलिस ने लोगों की मदद से मशक्कत के बाद कार में फंसे लोगों को कार की खिड़की काटकर निकाला तब तक कार सवार पांच लोगों की मौत हो चुकी थी। मरने वालों में एक पुरुष तीन महिलाएं और एक 11 साल की बच्ची है। वहीं, नाजिम का 6 माह के बेटे उमेर की सांसे चल रही थी। उसे तुरंत एंबुलेंस द्वारा जिला अस्पताल ले जाया गया। सूचना पर अधिकारी भी पहुंच गए।

मेरठ में सड़क हादसे में 5 की मौत : दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर हुआ हादसा, तेज रफ्तार कार ट्रक में घुसी; गाड़ी को काटकर पुलिस ने निकाले शव
पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यूपी के मेरठ में सोमवार सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। दिल्ली एयरपोर्ट पर बेटे को छोड़कर लौट रहा बिजनौर निवासी एक परिवार की ब्रेजा कार दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर टोल प्लाजा के पास ट्रक से टकरा गई। जिसमें 4 महिला सहित पांच लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने सभी शवों को पोस्टर्माटम के लिए भेज दिया। सभी बिजनौर और नजीबाबाद के रहने वाले थे।

जिला बिजनौर के मोहल्ला मालिवाला निवासी 28 वर्षीय ताजिम पुत्र अरमास रविवार रात में परिवार के अन्य चार सदस्यों के साथ ब्रेजा कार से दिल्ली ऐयरपोर्ट पर परिवार के युवक को छोड़ने गया था। सुबह के समय सभी दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे से होते हुए बिजनौर के लिए आ रहे थे। बताया जा रहा है कि टोल प्लाजा से करीब 100 मीटर पहले ही सड़क पर खड़े ट्रक में कार घुस गई। जिससे तेज धमाके की आवाज आसपास सुनाई दी। टोलकर्मी सहित अन्य लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को जानकारी दी।

कार को काटकर निकाले शव : पुलिस ने लोगों की मदद से मशक्कत के बाद कार में फंसे लोगों को कार की खिड़की काटकर निकाला तब तक कार सवार पांच लोगों की मौत हो चुकी थी। मरने वालों में एक पुरुष तीन महिलाएं और एक 11 साल की बच्ची है। वहीं, नाजिम का 6 माह के बेटे उमेर की सांसे चल रही थी। उसे तुरंत एंबुलेंस द्वारा जिला अस्पताल ले जाया गया। सूचना पर अधिकारी भी पहुंच गए।

दिल्ली मेरठ एक्सप्रेसवे पर हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक चालक दीनू पुत्र बालकिशन निवासी उदयपुर, जिला ललितपुर यूपी को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने बताया कि ट्रक खराब हालत में हाईवे पर खड़ा हुआ था। कार की गति हाईवे के मानको पर थी। सड़क पर खड़े ट्रक का ताजिम को अंदाजा नहीं लग सका और कार ट्रक में पीछे से टकरा गई। कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

इनकी हुई हादसे में मौत

  • ताजिम (30) पुत्र अरमास निवासी मोहल्ला मालिवाला, बिजनौर
  • अरमास (28) पत्नी ताजीम निवासी मोहल्ला मालिवाला, बिजनौर।
  • जुबैरिया(16) पुत्री जमील, निवासी फाजलपुर, नजीबाबाद, बिजनौर।
  • नफीसा खातून (60) पत्नी शाहिद, निवासी मो. कस्बान, बिजनौर।
  • फाजिला (11) पुत्री जाहिद, मोहल्ल मिरदागान, कोतवाली बिजनौर ।

पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए शव : एसपी सिटी विनीत भटनागर का कहना है कि सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। सभी लोग बिजनौर और नजदीबाबाद निवासी थे। इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।