माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की तबीयत बिगड़ी, कड़ी सुरक्षा में मेडिकल कॉलेज में कराया गया भर्ती

मुख्तार अंसारी की तबीयत बिगड़ने के बाद अफसरों की मीटिंग हो रही है. जेल प्रशासन ने अभी इस मामले में कोई बयान नहीं दिया है l कड़ी सुरक्षा में मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया l जानकारी के मुताबिक मुख्तार की हालत गंभीर बनी हुई है l

माफिया डॉन मुख्तार अंसारी की तबीयत बिगड़ी, कड़ी सुरक्षा में मेडिकल कॉलेज में कराया गया भर्ती
मुख्तार अंसारी की बांदा जेल में अचानक तबीयत बिगड़ी

माफिया डॉन और मऊ से विधायक मुख्तार अंसारी की बांदा जेल में अचानक तबीयत बिगड़ गई है l मुख्तार अंसारी के तबीयत पर डॉक्टरों की सलाह जेल प्रशासन ने ली, जिसके बाद उसे कड़ी सुरक्षा में मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया l जानकारी के मुताबिक मुख्तार की हालत गंभीर बनी हुई है l इससे पहले मुख्तार अंसारी को कोरोना हो गया था.

मुख्तार अंसारी की तबीयत बिगड़ने के बाद अफसरों की मीटिंग हो रही है l जेल प्रशासन ने अभी इस मामले में कोई बयान नहीं दिया है l जेल के अधीक्षक प्रभा कांत पांडेय ने कहा की हालातों पर नजर बनी हुई है, इस बारे में मीटिंग की जा रही है l अभी सही से इस पर कोई जानकारी नहीं दी जा सकती है.

जमानत वापस ली : मुख्तार अंसारी को सोमवार को बड़ा झटका लगा है l प्रयागराज के दो सगे भाइयों मोहम्मद अकबर और मोहम्मद अकमल ने मुख्तार अंसारी की एक जानलेवा हमले के मामले में जमानत ली थी l लेकिन सोमवार को दोनों ने जमानत वापस ले ली है l दोनों भाइयों ने सोमवार को एमपी-एमएलए कोर्ट में जमानत वापस लेने की अर्जी दाखिल की l दोनों ने कोर्ट में दलील दी है कि वह कुछ व्यक्तिगत काम के चलते शहर से बाहर है l इस कारण वह जमानत वापस लेना चाहते हैं l उनकी दलील सुनने के बाद अर्जी स्वीकार कर ली गई और जमानत रद्द कर दी गई.

कोर्ट ने इस मामले में मुख्तार का कस्टडी वारंट बनाने का आदेश दिया, 26 अगस्त 2010 को मुख्तार अंसारी को जानलेवा हमला करने के मामले में जमानत मिली थी l जिसे अब कोर्ट ने रद्द कर दिया है l इस मामले में अगली सुनवाई 22 सितंबर को होगी.

हत्या की सुपारी का लगाया था आरोप : हाल ही में वर्चुअल पेशी के दौरान बाराबंकी में मुख्तार अंसारी ने आरोप लगाया था कि उसकी हत्या कराई जा सकती है l इसके लिए पांच करोड़ की सुपारी दी गई है l मुख्तार ने कहा कि कुछ लोगों को कहा गया है कि जो भी मुझे मार डालेगा वह पांच करोड़ रुपए पाएगा.