आजमगढ़ के निजामाबाद में दो बाइकों में जोरदार टक्कर, एक युवक की मौके पर ही मौत, दो गंभीर रूप से घायल

सरायमीर थाना क्षेत्र के खानपुर गांव निवासी संजय यादव (35) पुत्र राजनारायण यादव निजामाबाद थाना के सेंटरवा बाजार में दुकान खोल रखा था। सोमवार की रात वह अपनी दुकान बंद बाइक से घर लौट रहा था। अभी वह निजामाबाद के निकामुद्दीनपुर गांव के पास ही पहुंचा था कि सरायमीर की तरफ से आ रही बाइक से उसकी टक्कर हो गई।

आजमगढ़ के निजामाबाद में दो बाइकों में जोरदार टक्कर, एक युवक की मौके पर ही मौत, दो गंभीर रूप से घायल
घटना की सूचना घर पहुंचते ही मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया।

आजमगढ़ में निजामाबाद थाना क्षेत्र के निकामुद्दीनपुर गांव के पास सोमवार की देर रात बाइकों में टक्कर हो गई। इस हादसे में एक बाइक सवार की जहां मौके पर ही मौत हो गई तो वहीं दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर  पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजने के साथ ही मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया। घटना की सूचना घर पहुंचते ही मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया।

सरायमीर थाना क्षेत्र के खानपुर गांव निवासी संजय यादव (35) पुत्र राजनारायण यादव निजामाबाद थाना के सेंटरवा बाजार में दुकान खोल रखा था। सोमवार की रात वह अपनी दुकान बंद बाइक से घर लौट रहा था। अभी वह निजामाबाद के निकामुद्दीनपुर गांव के पास ही पहुंचा था कि सरायमीर की तरफ से आ रही बाइक से उसकी टक्कर हो गई। इस हादसे में संजय की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं दूसरी बाइक सवार समीउल्लाह (19) पुत्र जुबेर व समीर (20) पुत्र आलमगीर निवासी नंदाव थाना सरायमीर गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर निजामाबाद थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए अस्पताल भेजवाया। घायल समीर को गंभीर चोट लगी है, जिससे वह कोमा में चला गया है। वहीं समीउल्लाह की हालत भी गंभीर बतायी जा रही है। पुलिस ने मृतक संजय यादव के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया। मृतक दो पुत्रों का पिता था। घटना की सूचना घर पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया है।