कानपुर के स्वरूप नगर हैलट अस्पताल के सामने तेज रफ्तार कार ने मेडिकल कॉलेज की जूनियर डॉक्टर को उड़ाया, डॉक्टर की हालत गंभीर

हादसे में घायल डॉक्टर के परिजनों का कहना है कि पुलिस ने मौके से कार बरामद कर ली है। लेकिन मामला हाईप्रोफाइल होने के चलते पुलिस कार्रवाई के बजाए मामले को दबाने में जुटी है। देर रात को हादसा हुआ था, लेकिन गुरुवार दोपहर तक पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज नहीं की है।

कानपुर के स्वरूप नगर हैलट अस्पताल के सामने तेज रफ्तार कार ने मेडिकल कॉलेज की जूनियर डॉक्टर को उड़ाया, डॉक्टर की हालत गंभीर

कानपुर के स्वरूप नगर हैलट अस्पताल के सामने तेज रफ्तार कार ने मेडिकल कॉलेज की जूनियर डॉक्टर को उड़ा दिया। हादसे में डॉक्टर गंभीर रूप से घायल हो गई और कार चालक भाग निकला। हादसे के कुछ दूरी पर पुलिस ने जांच के दौरान गाड़ी बरामद की है। हिट एंड रन मामले में डॉक्टर की हालत गंभीर बनी हुई है। आरोप है कि हाईप्रोफाइल मामला होने के चलते स्वरूप नगर पुलिस आरोपी कार चालक पर कार्रवाई की बजाए मामले को मैनेज करने में जुटी है।

मेडिकल कॉलेज से एमएस कर रही है गंभीर रूप से घायल डॉक्टर : गणेश शंकर विद्यार्थी मेडिकल कॉलेज से एमएस की पढ़ाई कर रही डॉ. प्रज्ञा हैलट की जेआर वन हैं। हैलट अस्पताल से बुधवार रात को सड़क पार करके मेडिकल कॉलेज जा रही थीं। इस दौरान मोतीझील की तरफ से आ रही तेज रफ्तार अनियंत्रित कार ने उड़ा दिया। हादसे में डॉ. प्रज्ञा गंभीर रूप से घायल हो गईं। वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी और डॉ. प्रज्ञा को हैलट में भर्ती कराया। मामले की जानकारी मिलते ही साथ में पढ़ाई कर रहे उनके पति डॉ. ऋषिकेश भी मौके पर पहुंच गए। हादसे में उनके सिर पर गंभीर चोट आने के साथ ही हाथ-पैर भी टूट गए हैं।

स्वरूप नगर थाना प्रभारी ने बताया कि हादसे के बाद पुलिस ने जांच शुरू की तो कुछ दूरी पर कार खड़ी मिली। लेकिन उसमें नंबर प्लेट नहीं थी। कार की चेचिंस नंबर से आरापी ड्राइवर का पता लगाया जा रहा है।

हाईप्रोफाइल मामले को दबाने का आरोप : हादसे में घायल डॉक्टर के परिजनों का कहना है कि पुलिस ने मौके से कार बरामद कर ली है। लेकिन मामला हाईप्रोफाइल होने के चलते पुलिस कार्रवाई के बजाए मामले को दबाने में जुटी है। देर रात को हादसा हुआ था, लेकिन गुरुवार दोपहर तक पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज नहीं की है। कार बरामद कर ली और गाड़ी में शराब की बोलत समेत अन्य नशे का सामान मिला है। इससे साफ है कि कार चालक नशे में धुत होकर गाड़ी चला रहा था। इसके बाद उसने हादसे को अंजाम दिया।