लखनऊ में दिलकुशा गार्डेन के पास कार में आगे की सीट पर मिला युवक का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

कैंट पुलिस के मुताबिक गुरुवार सुबह दिलकुशा गार्डेन के पास एक सफेद रंग की क्षतिग्रस्त कार खड़ी होने की सूचना मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार खोलकर देखा तो उसमें एक युवक का शव पड़ा था। कार के अंदर से मिले दस्तावेजों से उसकी शिनाख्त हुई।

लखनऊ में दिलकुशा गार्डेन के पास कार में आगे की सीट पर मिला युवक का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप
लखनऊ में दिलकुशा गार्डेन के पास कार में आगे की सीट पर मिला युवक का शव

लखनऊ में दिलकुशा गार्डेन के पास गुरुवार सुबह एक कार में अगली सीट पर युवक का शव मिला। शव ड्राइवर की जगह बगल वाली सीट पर होने और शरीर पर चोट के निशान देख परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। वहीं पुलिस मार्ग दुर्घटना की बात कह रही है।

प्राइवेट गाड़ी चलता है मृतक, मूल रूप से रायबरेली का रहने वाला : कैंट पुलिस के मुताबिक गुरुवार सुबह दिलकुशा गार्डेन के पास एक सफेद रंग की क्षतिग्रस्त कार खड़ी होने की सूचना मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार खोलकर देखा तो उसमें एक युवक का शव पड़ा था। कार के अंदर से मिले दस्तावेजों से उसकी शिनाख्त हुई। एसीपी कैंट अनूप सिंह ने बताया कि मृतक कार चालक राजेश कुमार मूल रूप से रायबरेली बछरावां का निवासी है। लखनऊ में वृंदावन मानसरोवर कालोनी सेक्टर ओ में रहते थे। प्रारंभिक जांच में कार के पेड़ से टकराकर सड़क के नीचे उतरने की बात सामने आई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

बेटे ने लगाया हत्या का आरोप : मृतक राजेश के बेटे सुधांशु द्विवेदी ने हत्या का आरोप लगाया है। उसके मुताबिक राजेश प्राइवेट गाड़ी चलाते थे। बुधवार शाम को किसी का गाड़ी लेकर जाने का फोन आया था। उसके फोन पर ही घर से निकले। उसके बाद से फोन स्वीच ऑफ जा रहा था। सुबह पुलिस ने उनकी दुर्घटना में मौत होने की बात कही।