पृथ्वीराज' का टाइटल बदलने की मांग वाली याचिका पर हाईकोर्ट का सुनवाई से इंकार, विद्या बालन स्टारर 'जलसा' का 18 मार्च को होगा प्रीमियर

पृथ्वीराज चौहान एक महान सम्राट थे और फिल्म का शीर्षक केवल 'पृथ्वीराज' रखने से समाज के एक बड़े वर्ग की भावनाएं आहत होती हैं। ऐसे में सुझाव के तौर पर कहा गया कि फिल्म का टाइटल 'महान सम्राट पृथ्वीराज चौहान' होना चाहिए।…..

पृथ्वीराज' का टाइटल बदलने की मांग वाली याचिका पर हाईकोर्ट का सुनवाई से इंकार, विद्या बालन स्टारर 'जलसा' का 18 मार्च को होगा प्रीमियर
दिल्ली हाई कोर्ट ने अक्षय कुमार अभिनीत 'पृथ्वीराज' के खिलाफ याचिका पर सुनवाई से किया इनकार

अक्षय कुमार की फिल्म 'पृथ्वीराज' का टाइटल बदलने की मांग वाली याचिका पर दिल्ली हाईकोर्ट ने इस पर विचार रखने से इंकार कर दिया है। कोर्ट ने इस मामले पर सुनवाई से इनकार करते हुए कहा है कि पृथ्वीराज चौहान एक महान सम्राट थे और फिल्म का शीर्षक केवल 'पृथ्वीराज' रखने से समाज के एक बड़े वर्ग की भावनाएं आहत होती हैं। ऐसे में सुझाव के तौर पर कहा गया कि फिल्म का टाइटल 'महान सम्राट पृथ्वीराज चौहान' होना चाहिए। इस फिल्म के टाइटल को लेकर करणी सेना ने भी विरोध किया था। इस फिल्म की रिलीज को लेकर करणी सेना द्वारा पीआईएल दर्ज कराई गई थी। आरोप लगाया गया था कि मेकर्स द्वारा सम्राट पृथ्वीराज चौहान की छवि धूमिल करने की कोशिश की जा रही है। डॉक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अक्षय के अलावा सोनू सूद, संजय दत्त और मानुषी छिल्लर भी लीड रोल में हैं। फिल्म को 10 जून को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

कगंना रनोट की 'धाकड़' 27 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी : कंगना रनोट की मोस्ट अवेटेड फिल्म धाकड़ की रिलीज डेट अनाउंस हो गई है। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर दी है। उन्होंने लिखा, एजेंट अग्नि की फोर्स जिसे कोई नहीं रोक सकता वह तेजी से आ रही है। एक्शन और स्पाई थ्रिलर धाकड़ चार भाषा हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में 27 मई को सिनेमाघरों में आग लगाएगी।

विद्या बालन स्टारर 'जलसा' का 18 मार्च को होगा प्रीमियर : विद्या बालन और शेफाली शाह स्टारर जलसा की प्रीमियर डेट अनाउंस हो गई है। इस बात की जानकारी मेकर्स ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर दी है। जलसा OTT प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 18 मार्च को प्रीमियर होगा। इस ड्रामा-थ्रिलर जॉनर जलसा को सुरेश त्रिवेणी ने डायरेक्ट किया है। इसमें विद्या और शेफाली के अलावा मानव कौल, रोहिणी हट्टंगड़ी, विधात्री बंदी श्रीकांत मोहन नजर आएंगे।