काठमांठू कनेक्शन, बार्ड ऑफ ब्लड, क्रैकडाउन, स्पेशल ऑप्स, हैलो मिनी देखें बोल्ड सीन वाली टॉप 5 ओटीटी सस्पेंस थ्रिलर वेब सीरीज

सस्पेंस और थ्रिल से भरपूर और हर वर्ग के लिए इस प्लेटफॉर्म पर कंटेंट की बाढ़ है। अगर आप संस्पेंस और जासूसी थीम पर आधारित सीरीज देखना चाहते हैं, तो यह खबर आपके लिए मददगार साबित हाे सकती है। तो देखें काठमांठू कनेक्शन, बार्ड ऑफ ब्लड, क्रैकडाउन, स्पेशल ऑप्स, हैलो मिनी देखें बोल्ड सीन वाली टॉप 5 ओटीटी सस्पेंस थ्रिलर वेब सीरीज.....

काठमांठू कनेक्शन, बार्ड ऑफ ब्लड, क्रैकडाउन, स्पेशल ऑप्स, हैलो मिनी देखें बोल्ड सीन वाली टॉप 5 ओटीटी सस्पेंस थ्रिलर वेब सीरीज
देखें बोल्ड सीन वाली टॉप 5 ओटीटी सस्पेंस थ्रिलर वेब सीरीज

आजकल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक से बढ़कर एक सीरीज आ रही हैं। सस्पेंस और थ्रिल से भरपूर और हर वर्ग के लिए इस प्लेटफॉर्म पर कंटेंट की बाढ़ है। अगर आप संस्पेंस और जासूसी थीम पर आधारित सीरीज देखना चाहते हैं, तो यह खबर आपके लिए मददगार साबित हाे सकती है। यहां हम आपको ऐसी वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके ट्विस्ट और स्टोरी देखकर आप दंग रह जाएंगे।

बार्ड ऑफ ब्लड : शाहरुख खान के प्रोडक्शन में बनी 'बार्ड ऑफ ब्लड' में इमरान हाशमी, जयदीप अहलावत और कीर्ति कुल्हारी मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह सीरीज लेखक बिलाल सिद्दीकी की किताब पर आधारित है। वेब सीरीज की कहानी भारत के कुछ सीक्रेट एजेंट्स पर आधारित है, जिसे बलूचिस्तान में तालिबानियों ने पकड़ लिया है। इमरान हाशमी और अन्य कलाकारों की दमदार परफॉरमेंस से भरपूर ये सीरीज आप नेटफि्लक्स पर देख सकते हैं।

क्रैक डाउन : अपूर्व लखिया के निर्देशन में बनी 'क्रैक डाउन' सीरीज को आप वूट सलेक्ट पर देख सकते हैं। इस सीरीज में साकिब सलीम, श्रिया पिलगांवकर और राजेश तेलंग मुख्य भूमिका में हैं। इसकी कहानी रॉ के ईर्द गिर्द घूमती है। सीरीज में आतंकवाद और ऑफिस पॉलिटिक्स को बखूबी दिखाया गया है।

काठमांठू कनेक्शन : काठमांडू कनेक्शन सोनी लिव की बहुचर्चित वेब सीरीज है। ये सीरीज मुंबई बलास्ट पर आधारित है। अमित सियाल और गोपाल दत्त मुख्य भूमिका में हैं। सीरीज में अमित सियाल डीसीपी पुलिस के किरदार में नजर आएंगे। वहीं गोपाल दत्त सीबीआई ऑफिस का किरदार निभा रहे हैं। इसमें रोमांस, ड्रामा, थ्रिल सब कुछ है।

स्पेशल ऑप्स : नीरज पांडे की स्पेशल ऑप्स को डिज्नी हॉटस्टार पर देखा जा सकता है। सीरीज में केके मेनन मुख्य भूमिका है। जिन्होंने सीरीज में बेहतरीन एक्टिंग की है। सीरीज जासूसी प्लॉट पर आधारित है। इसमें आपको एक्शन, थ्रिलर, सस्पेंस और बोल्ड सीन का तड़का देखने को मिलेगा।

हैलो मिनी : सीरीज हैलो मिनी काफी बोल्ड है और इसमें दिखाया गया सस्पेंस भी आपको काफी पसंद आएगा। सीरीज में प्रिया बनर्जी, अर्जुन अनेजा, गौरव चोपड़ा, मृणाल दत्त, अनुजा जोशी और अंकुर राठी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इस सीरीज के 15 एपिसोड है और इसका दूसरा सीजन भी रिलीज हो चुका है।