बरेली के सेटेलाइट पुल से गिरे युवक की नहीं हो सकी पहचान : सोमवार दोपहर पुल से गिरा था युवक, अस्पताल में बेहोशी की हालत में चल रहा इलाज

पहचान नहीं होने से उसके परिजनों को इसकी जानकारी तक नहीं है। जिससे परेशान पुलिस और निजी अस्पताल के डॉक्टर सोशल साइट पर बेहोश युवक की फोटो डालकर उसकी पहचान के साथ उसके परिवार तक पहुंचने का प्रयास कर रहे हैं।

बरेली के सेटेलाइट पुल से गिरे युवक की नहीं हो सकी पहचान : सोमवार दोपहर पुल से गिरा था युवक, अस्पताल में बेहोशी की हालत में चल रहा इलाज
बरेली के सैटेलाइट ब्रिज से गिरे युवक की नहीं हो सकी पहचान

बरेली के बारादरी थाना क्षेत्र स्थित सेटेलाइट पुल से सोमवार दोपहर गिरकर गंभीर रूप से घायल युवक की पहचान नहीं हो सकी है। युवक का इलाज शहर के ही एक निजी अस्पताल में चल रहा है।

उसके सिर और शरीर में गंभीर चोट है और उसे अभी तक होश नहीं है। उसकी पहचान नहीं होने से उसके परिजनों को इसकी जानकारी तक नहीं है। जिससे परेशान पुलिस और निजी अस्पताल के डॉक्टर सोशल साइट पर बेहोश युवक की फोटो डालकर उसकी पहचान के साथ उसके परिवार तक पहुंचने का प्रयास कर रहे हैं।

वेंटिलेटर पर चल रहा है इलाज : सोमवार को बरेली में दूसरे चरण का मतदान हो रहा था। दोपहर दो बजे करीब एक युवक बारादरी थाना क्षेत्र स्थित सेटेलाइट ओवरब्रिज से नीचे गिर गया। घटना के बाद लोग दौड़े तो युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उस होश नहीं था और शरीर से खून बह रहा था।

आसपास के लोगों की सूचना पर पुलिस पहुंची और पूछताछ के बाद युवक को बेहोशी की हालत में रामपुर गार्डन स्थित अमृत धारा अस्पताल में भर्ती कराया। जहां अस्पताल प्रशासन ने युवक का इलाज शुरू किया। पुलिस ने उसकी तलाशी भी ली लेकिन ऐसा कुछ नहीं मिला की युवक की पहचान हो सके।

युवक की हालत काफी गंभीर है और 24 घंटे बाद भी उसे होश नहीं आया। उसका इलाज वेंटिलेटर पर चल रहा है। उसके सिर में गंभीर चोट हाेने की वजह से उसके कोमा में जाने की भी संभावना जताई जा रही है। पुलिस ने पीड़ित के पहचान कराने का काफी प्रयास किया लेकिन पहचान नहीं हो सकी।

सोशल साइट पर वायर की फोटो : युवक की हालत गंभीर है, साथ ही उसके परिजनों को भी इसकी जानकारी नहीं है। बेहोश हाेने के कारण उसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। ऐसे में परेशान पुलिस और निजी अस्पताल का स्टॉफ उसकी फोटो सोशल मीडिया फेसबुक, वाट्सएप, ट्विटर आदि पर पोस्ट कर युवक की फोटो की पहचान कराने के साथ ही इसे अन्य ग्रुपों में वायरल कर मदद मांग रही है। जिससे युवक की पहचान किसी तरह हो सके और उसके परिजनों को उसके घायल होने की जानकारी मिल सके।