बांदा जिले के नरैनी कोतवाली क्षेत्र में अधेड़ की मैजिक से कुचलकर मौत, घर के बाहर सो रहा था मृतक, ड्राइवर और क्लीनर गिरफ्तार

ग्रामीणों ने बताया कि मृतक अपने घर के सामने ही एक छोटी सी परचून की दुकान रखे हुए था। अपनी दुकान की रखवाली करने के लिए घर के बाहर चारपाई में सोया करता था। साथ ही, टेलरिंग का काम भी करता था।

बांदा जिले के नरैनी कोतवाली क्षेत्र में अधेड़ की मैजिक से कुचलकर मौत, घर के बाहर सो रहा था मृतक, ड्राइवर और क्लीनर गिरफ्तार

बांदा जिले के नरैनी कोतवाली क्षेत्र में दर्दनाक हादसे में अधेड़ की दर्दनाक मौत हो गई। दरअसल, घर के बाहर सो रहे अधेड़ को तेज रफ्तार मैजिक ने रौंद डाला। अचानक हुई घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने वाहन सहित चालक को कब्जे में ले लिया।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। जानकारी के अनुसार, कोतवाली क्षेत्र के शंकरपुरवा गांव निवासी बाबूलाल प्रजापति (45) पुत्र रामगोपाल अपने घर के सामने चारपाई में सो रहा था। मंगलवार की सुबह साढ़े चार बजे एक तेज रफ्तार मैजिक कानपुर से टमाटर लादकर मैहर, मध्यप्रदेश जा रही थी।

इसी दौरान कालिंजर मुख्य मार्ग पर शंकरपुरवा में मैजिक चालक को झपकी आ जाने पर गाड़ी अनियंत्रित हो गई। इसके बाद घर के बाहर सो रहे व्यक्ति को रौंद डाला और पलट गई। गाड़ी पलटने से पूरे सड़क में टमाटर फैल गया। हादसे में घर के बाहर सो रहे अधेड़ की दर्दनाक मौत हो गई।

वहीं, ड्राइवर और क्लीनर के मामूली चोंटे आई हैं। घटना की सूचना गांव के ही भाजपा नेता अशोक राजपूत ने तत्काल कोतवाली पुलिस को दी। साथ ही, ग्रामीणों की मदद से ड्राइवर व क्लीनर को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। घटना की सूचना पर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अरविंद सिंह घटनास्थल पर पहुंचे।

बाबूलाल प्रजापति को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर आए, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। ग्रामीणों ने बताया कि मृतक अपने घर के सामने ही एक छोटी सी परचून की दुकान रखे हुए था। अपनी दुकान की रखवाली करने के लिए घर के बाहर चारपाई में सोया करता था। साथ ही, टेलरिंग का काम भी करता था।