कलयुगी मां ने अपने एक दिन की नवजात बच्ची को कुत्तों के पास मरने के लिए छोड़ दिया। कुत्तों ने नवजात बच्ची को दी नई जिंदगी, तस्वीर दिल को झकझोर देगी

लोरमी थाना क्षेत्र के सारीसताल गांव में एक ऐसी घटना घटी है जिसने सबको हैरान कर दिया है। बताया जा रहा है कि एक कलयुगी मां ने अपने एक दिन की नवजात बच्ची को कुत्तों के पास मरने के लिए छोड़ दिया। लेकिन, कहते हैं ना मारने वाले से बड़ा बचाने वाला होता है। एक भी कुत्ते ने उस बच्ची को नुकसान नहीं पहुंचाया। कुत्तों ने पूरी रात बच्ची की देखभाल की।

कलयुगी मां ने अपने एक दिन की नवजात बच्ची को कुत्तों के पास मरने के लिए छोड़ दिया। कुत्तों ने नवजात बच्ची को दी नई जिंदगी, तस्वीर दिल को झकझोर देगी
एक कलयुगी मां ने अपने एक दिन की नवजात बच्ची को कुत्तों के पास मरने के लिए छोड़ दिया।

छत्तीसगढ़ से एक ऐसी तस्वीर सामने आई है, जिसने लोगों को अंदर से झकझोर दिया है। आलम ये है कि लोग इस घटना की जमकर आलोचना कर रहे हैं। तो आइए, जानते हैं क्या है पूरा मामला?

जानकारी के मुताबिक, लोरमी थाना क्षेत्र के सारीसताल गांव में एक ऐसी घटना घटी है जिसने सबको हैरान कर दिया है। बताया जा रहा है कि एक कलयुगी मां ने अपने एक दिन की नवजात बच्ची को कुत्तों के पास मरने के लिए छोड़ दिया। लेकिन, कहते हैं ना मारने वाले से बड़ा बचाने वाला होता है। एक भी कुत्ते ने उस बच्ची को नुकसान नहीं पहुंचाया। कुत्तों ने पूरी रात बच्ची की देखभाल की। वहीं, जब सुबह ग्रामीणों की नजर उस बच्ची पर पड़ी तो पुलिस को सूचना दी गई।

मुख्य बातें

  1. छत्तीसगढ़ से सामने आया सनसनीखेज मामला
  2. एक मां ने नवजात बच्ची को कुत्तों के बीच छोड़ दिया
  3. कुत्तों ने बच्ची को नई जिंदगी दी, तस्वीर वायरल

पुलिस ने बच्ची को चाइल्ड केयर में भेज दिया गया। प्राथमिक उपचार के बाद इसे मुंगेली रेफर कर दिया गया है। जहां फिलहाल उसका इलाज चल रहा है। अभी तक बच्ची की मां सामने नहीं आई है। इस मामले में कोई केस भी दर्ज नहीं किया गया है। लेकिन, इस मामले की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। लोग इस तस्वीर को जमकर शेयर कर रहे हैं। ट्विटर पर इंडियन पुलिस सर्विस के अधिकारी दीपांशु काबरा ने भी शेयर किया है। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, 'खबर पढ़कर मन व्यथित हो गया। बच्ची को पुलिस ने अस्पताल पहुंचा दिया है, मामले की छानबीन जारी है।