गाजियाबाद में चलती कार की छत पर कर रहे थे डांस : पुलिस ने पकड़ा, फिर थाने में कान पकड़कर की ऊठक-बैठक

बर्थडे पार्टी के दौरान शराब पीने के बाद वह चलती कार की छत पर चढ़कर डांस कर रहे थे। उनकी इस हरकत का वहां से गुजर रहे एक व्यक्ति ने वीडियो बना लिया और उसे ट्विटर पर पोस्ट कर पुलिस से इसकी शिकायत की। ....

गाजियाबाद में चलती कार की छत पर कर रहे थे डांस : पुलिस ने पकड़ा, फिर थाने में कान पकड़कर की ऊठक-बैठक
गाजियाबाद में चलती कार की छत पर कर रहे थे डांस, पुलिस ने पकड़ा

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में चलती कार की छत पर डांस करने वाले युवकों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो मेरठ एक्सप्रेस-वे पर बनाया गया बताया जा रहा है। वीडियो के आधार पर कार्रवाई करते हुए कविनगर थाना पुलिस ने आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने पर कार का 20 हजार रुपये का चालान काटकर कार को सीज भी कर दिया गया है। पुलिस द्वारा पकड़े जाने यह सभी कान पकड़कर अपनी गलती मानते हुए थाने में ऊठक-बैठक करने लगे।

कविनगर थाना प्रभारी आनंद मिश्रा ने बताया कि यह घटना एक अप्रैल की है। इस मामले में पांच युवकों को पकड़ा गया है। सभी बम्हैटा गांव के रहने वाले हैं और ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रहे हैं। युवकों ने कान पकड़कर माफी मांगते हुए आगे ऐसा नहीं करने की बात कही। पुलिस के अनुसार, एक युवक का जन्मदिन होने के कारण इनमें से एक अपने फूफा की कार मांगकर लाया था।

बर्थडे पार्टी के दौरान शराब पीने के बाद वह चलती कार की छत पर चढ़कर डांस कर रहे थे। उनकी इस हरकत का वहां से गुजर रहे एक व्यक्ति ने वीडियो बना लिया और उसे ट्विटर पर पोस्ट कर पुलिस से इसकी शिकायत की। इस मामले में ट्रैफिक पुलिस ने उनका 20 हजार रुपये का चालान किया था।