ट्रैफिक डायवर्जन में रिटायर्ड दरोगा को रोका तो सिपाही पर ही चढ़ा दी कार, गिरफ्तार हुआ

रामनगर के चौका घाट के पास सेवानिवृत्त दरोगा ने कार आगे बढ़ा दी। जिसकी चपेट में आकर सिपाही घायल हो गया। इस मामले में देर रात केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। कार पर ब्लॉक प्रमुख लिखा था।

ट्रैफिक डायवर्जन में रिटायर्ड दरोगा को रोका तो सिपाही पर ही चढ़ा दी कार, गिरफ्तार हुआ
घायल सिपाही फिरोज आलम।

बाराबंकी के रामनगर थाना क्षेत्र में डायवर्जन के दौरान कार रोकना सिपाही को महंगा पड़ गया। कहासुनी के बाद जब सिपाही कार के आगे आ गया तो  सेवानिवृत्त दरोगा ने कार आगे बढ़ा दी। जिसकी चपेट में आकर सिपाही घायल हो गया। इस मामले में देर रात केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। कार पर ब्लॉक प्रमुख लिखा था।

रामनगर के चौका घाट के पास इस समय डायवर्जन चल रहा है। सिपाही के अनुसार, इस दौरान ब्लाक प्रमुख लिखी एक कार आई तो उसने रुकने का इशारा किया। इस पर अंदर बैठे क्षेत्र के ही निवासी सेवानिवृत्त दरोगा हरिहर सिंह से उसकी कहा सुनी होने लगी।

सिपाही ने कार को कुछ देर रोकने की बात कही और आगे आ गया। बताते है कि इसी दौरान कार बढ़ा दी गई जिसमें सिपाही के पैर में गंभीर चोट आ गई। यह देख पास में ही ड्यूटी कर रहे एक दूसरे दरोगा ने बीच बचाव किया।

सिपाही को घायल हालत में जिला अस्पताल ले जाया गया। इस संबंध में एएसपी पूर्णेंदु सिंह ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। कार पर ब्लॉक प्रमुख लिखा था जो गलत पाया गया।