मथुरा भाजपा जिलाध्यक्ष मधु शर्मा व अन्य दो लोगों पर केस दर्ज, पुलिसकर्मियों को वर्दी उतरवाने की दी थी धमकी

मथुरा के वृंदावन थाना क्षेत्र में बीजेपी की जिला अध्यक्ष मधु शर्मा के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है. आपको बताते चलें की बीजेपी की जिला अध्यक्ष मधु शर्मा द्वारा पुलिस के वर्दी उतरवाने का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह एक पुलिसकर्मी को उसकी वर्दी उतरवाने की धमकी दे रही थी.

मथुरा भाजपा जिलाध्यक्ष मधु शर्मा व अन्य दो लोगों पर केस दर्ज, पुलिसकर्मियों को वर्दी उतरवाने की दी थी धमकी
पुलिसकर्मियों को वर्दी उतरवाने की दी थी धमकी

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में विधानसभा चुनाव की आचार संहिता के तहत चलाए जा रहे चेकिंग अभियान के दौरान मथुरा बीजेपी की जिलाध्यक्ष मधु शर्मा और 2 अज्ञातों के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा और धमकाने के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है. वहीं, जिलाअध्यक्ष के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने और चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन करने को लेकर हुई FIR दर्ज हुई है. इस दौरान स्टेटिक सर्विलांस टीम (SST) के प्रभारी दीपेंद्र सिंह की तहरीर पर शुक्रवार को यह केस कोतवाली में दर्ज किया गया. हालांकि पुलिस की सख्ती से नेताओं में खलबली मच गई है.

दरअसल, बीते दिन सोमवार रात को मथुरा-वृंदावन मार्ग स्थित सौ शैय्या अस्पताल के पास से भाजपा जिलाध्यक्ष मधु शर्मा अपनी गाड़ी से गुजर रही थीं l इस दौरान वहां पर तैनात पुलिसकर्मियों ने चेकिंग के लिए उनकी गाड़ी को हाथ देकर रुकने का इशारा किया l इस पर गाड़ी में बैठी जिलाध्यक्ष बाहर निकलीं और पुलिसकर्मियों पर भड़क गईं. हालांकि इस मामले को लेकर काफी देर तक पुलिसकर्मियों से कहासुनी हुई.

वर्दी उतरवाने की दी थी धमकी : बता दें कि मथुरा के वृंदावन थाना क्षेत्र में बीजेपी की जिला अध्यक्ष मधु शर्मा के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है. आपको बताते चलें की बीजेपी की जिला अध्यक्ष मधु शर्मा द्वारा पुलिस के वर्दी उतरवाने का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह एक पुलिसकर्मी को उसकी वर्दी उतरवाने की धमकी दे रही थी. इसके साथ ही इस बारे में जानकारी की गई तो पता चला की 24 जनवरी की रात थाना वृंदावन क्षेत्र के पागल वाला मार्ग होकर अपनी गाड़ी से जा रही थी तभी पुलिस कर्मी द्वारा उनकी गाड़ी को चेकिंग करने को लेकर रोका गया था. लेकिन मधु शर्मा की गाड़ी रुकने पर बीजेपी की जिला अध्यक्ष द्वारा पुलिस से कहासुनी हो गई जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

बीजेपी जिलाध्यक्ष समेत 3 पर FIR हुई दर्ज : वहीं, इस मामले में ज्यादा जानकारी देते हुए वृंदावन थाना प्रभारी अजय कौशल ने कहा कि स्टैटिक मजिस्ट्रेट डॉक्टर दीपेंद्र सिंह की तहरीर पर और डीआर नवनीत सिंह चहल के आदेश पर बीजेपी जिलाध्यक्ष मधु शर्मा और उनके अन्य 2 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया गया है. इसके साथ ही इस मामले में जांच-पड़ताल की जा रही है.

विपक्षी नेताओं ने बीजेपी पर साधा था निशाना : गौरतलब है कि इस मामले को लेकर विपक्षी नेताओं ने बीजेपी पर निशाना साधा था. इस दौरान कांग्रेस जिलाध्यक्ष भगवान सिंह वर्मा ने कहा था कि भाजपाई सत्ता के नशे में चूर हैं. ऐसे में बीजेपी जिलाध्यक्ष के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज होनी चाहिए. वहीं, सपा के महानगर अध्यक्ष डॉ. अबरार हुसैन ने कहा था कि बीजेपी की चाल, चरित्र और चेहरा पहले से ही उजागर है. जो बीजेपी किसानों को कुचल सकती है वह पुलिसकर्मियों को हड़काने में क्या गुरेज करेंगे.