लखनऊ : दो बाइक सवारों ने शिक्षिका को धक्का देकर चेन लूट ली, सभी आरोपी CCTV में कैद, पुलिस जांच में जुटी

बाइक सवार लुटेरों ने एक शिक्षिका को धक्का देकर चेन लूट ली। शिक्षिका के शोर मचाने पर दो युवकों ने लुटेरों का पीछा भी किया, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी। सभी आरोपियों सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए हैं। पुलिस हुलिए के आधार पर लुटेरों की तलाश कर रही है।

लखनऊ : दो बाइक सवारों ने शिक्षिका को धक्का देकर चेन लूट ली, सभी आरोपी CCTV में कैद, पुलिस जांच में जुटी
लखनऊ में वारदात को अंजाम देने वाले लुटेरे सीसीटीवी कैमरे में कैद लुटेरे।

लखनऊ : सोमवार दोपहर बाइक सवार लुटेरों ने एक शिक्षिका को धक्का देकर चेन लूट ली। शिक्षिका के शोर मचाने पर दो युवकों ने लुटेरों का पीछा भी किया, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी। सभी आरोपियों सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए हैं। पुलिस हुलिए के आधार पर लुटेरों की तलाश कर रही है।

गुडंबा इंस्पेक्टर मो. असरफ ने बताया कि कल्याणपुर आदर्श नगर निवासी कमलेश चतुर्वेदी की पत्नी चित्रलेखा सरकारी स्कूल में शिक्षिका हैं। सोमवार चित्रलेखा घर से किसी काम से निकली थी। घर के पास ही दो बाइक सवार लुटेरों ने गले पर झपट्टा मारकर चेन तोड़ ली। पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लुटेरों की तलाश की जा रही है। पुलिस ने जानकारी के बाद घटना स्थल से लुटेरों के भागने और आने वाले रास्तों पर लगे 13 सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला, जिसमें एक कैमरे में लुटेरों की फोटो साफ दिखाई दी है। इसके आधार पर जांच की जा रही है।