शेरशाह का बोलबाला : कैप्टन विक्रम बत्रा के परिवार ने डिंपल चीमा के किरदार में कियारा आडवाणी की सराहना की

फिल्म में विक्रम बत्रा की गर्लफ्रेंड का किरदार निभाया है। एक इंटरव्यू में कियारा ने खुलासा किया कि रियल लाइफ डिंपल चीमा को फिल्म पसंद आई या नहीं।

शेरशाह का बोलबाला : कैप्टन विक्रम बत्रा के परिवार ने डिंपल चीमा के किरदार में कियारा आडवाणी की सराहना की
फिल्म 'शेरशाह' में डिंपल चीमा के किरदार के लिए कियारा आडवाणी काफी तारीफें बटोर रही हैं।

फिल्म 'शेरशाह' में डिंपल चीमा के किरदार के लिए कियारा आडवाणी काफी तारीफें बटोर रही हैं। उन्होंने फिल्म में विक्रम बत्रा की गर्लफ्रेंड का किरदार निभाया है। एक इंटरव्यू में कियारा ने खुलासा किया कि रियल लाइफ डिंपल चीमा को फिल्म पसंद आई या नहीं।

कियारा ने कहा, ‘मैंने फिल्म रिलीज होने के बाद डिंपल को मैसेज किया था। यह फिल्म उनके लिए काफी इमोशनल है। मैं इस वक्त उनकी प्राइवेसी की इज्जत करती हूं। जब फिल्म के बाद मैंने कैप्टन बत्रा की फैमिली से मुलाकात की तो उन्होंने कहा कि मैं बिलकुल डिंपल की तरह थी। ये सुनकर मैं रो पड़ी। मुझे पता है कि डिंपल को फिल्म के गानों ने काफी छुआ है। उन्हें गर्व होगा कि ये कहानी लोगों को पसंद आई है।’

शूटिंग से पहले डिंपल से मिली थीं कियारा : बता दें कि फिल्म की शूटिंग से पहले कियारा डिंपल से मिली थीं और इस मीटिंग में डिंपल ने विक्रम के साथ अपनी लव स्टोरी की कई सारी बातें कियारा से शेयर की थीं ताकि वह फिल्म की शूटिंग आसानी से कर पाएं। दोनों की मुलाकात चंडीगढ़ में हुई थी और एक घंटे की मुलाकात बात करते-करते चार घंटे में तब्दील हो गई थी। कियारा ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘डिंपल ने अपने लिए ऐसी ही लाइफ चुनी और वो अभी भी उतनी ही खुश रहती हैं जैसे कि कैप्टन बत्रा उनके आसपास ही हों। जब मैंने डिंपल से पूछा कि आपको अकेले रहते इतने साल हो गए ओ वो बोलीं, इससे फर्क नहीं पड़ता।मैं विक्रम से नाराज़ हूं लेकिन जब उनसे मिलूंगी तो मिलकर सारी शिकायतें दूर कर लूंगी।’

विधवा की तरह जीवन काट रही हैं डिंपल : बता दें कि विक्रम बत्रा डिंपल से कॉलेज के दिनों से ही बहुत प्यार करते थे। दोनों चार ससाल के रिलेशन के बाद शादी करने वाले थे लेकिन उसी दौरान कैप्टन बत्रा कारगिल वॉर में गए और शहीद हो गए। इस तरह डिंपल और उनका प्यार अधूरा रह गया। कैप्टन बत्रा के शहीद होने के बाद डिंपल ने किसी और से शादी नहीं की और उनकी विधवा बनकर अकेले अपना जीवन काट रही हैं।