लखनऊ में सृष्टि अपार्टमेंट की लिफ्ट में 20 मिनट तक फंसी 2 महिलायें : सातवें फ्लोर से अचानक नीचे आई लिफ्ट, पड़ोसी ने बचाई जान

महिलाओं ने पड़ोसी को फोन कर लिफ्ट में फंसे होने की जानकारी दी। जिसके बाद वह लिफ्ट से बाहर आ सकी। इस दौरान लिफ्ट में फंसने से दोनों महिलाओं की तबियत खराब हो गई। घटना शुक्रवार दोपहर 12 बजकर 17 मिनट की है।

लखनऊ में सृष्टि अपार्टमेंट की लिफ्ट में  20 मिनट तक फंसी 2 महिलायें : सातवें फ्लोर से अचानक नीचे आई लिफ्ट, पड़ोसी ने बचाई जान

लखनऊ में सृष्टि अपार्टमेंट के लिफ्ट में दो महिला तकरीबन 20 मिनट फंसी रही। महिलाओं ने पड़ोसी को फोन कर लिफ्ट में फंसे होने की जानकारी दी। जिसके बाद वह लिफ्ट से बाहर आ सकी। इस दौरान लिफ्ट में फंसने से दोनों महिलाओं की तबियत खराब हो गई। घटना शुक्रवार दोपहर 12 बजकर 17 मिनट की है।

अपार्टमेंट में रहने वाले विवेक ने बताया G ब्लॉक के 703 फ्लैट में रहने वाली दीपिका खन्ना लिफ्ट में बंद हो गई थी। सातवें फ्लोर से लिफ्ट नीचे चली तो दूसरे से अचानक तेजी से नीचे की तरफ गिर गई। इसमें दरवाजा भी नहीं खुला और लिफ्ट बंद हो गई। उन्होंने अपने पड़ोसी नमिता व परिसर सुपरवाइजर विकास मिश्रा को फोन करके जानकारी दी। नमिता द्वारा सोसायटी सदस्य विवेक शर्मा को जानकारी दी गई। जिसके बाद लिफ्ट से निकाला जा सका।

लिफ्ट में फंसी दीपिका ने बताया कि वह 20 मिनट बाद निकल पाई ।

वहीं, अब यूपी के विभिन्न जिलों में लिफ्ट में फंसने की घटनाओं को लेकर लोग विरोध जता रहे हैं। दरअसल, शुक्रवार को कुर्सी रोड स्थित सृष्टि अपार्टमेंट के लिफ्ट में दो लोग फंस गए थे। अपार्टमेंट में रहने वाले विवेश शर्मा ने इसको ट्वीट भी किया है। उन्होंने लिखा एक महिला 20 मिनट तक लिफ्ट में फंसी रही। इलाके के लोगों ने शिकायत दर्ज कराई तो एलडीए के इंजीनियर अपनी गलती मानने की जगह पर अपार्टमेंट के लोगों से ही शिकायत करने लगे।

सभी लिफ्ट को चेक कराया जाएगा : एलडीए वीसी इंद्रमणि त्रिपाठी का कहना है कि इसको लेकर आरडब्ल्यूए से बात की जाएगी। जल्द ही एक बैठक कर सभी लिफ्ट को दिखवाया जाएगा।