Weekly Horoscope 22-28 August, 2021: किसके लिए कैसा रहने वाला है ये सप्ताह ?

22 अगस्‍त से 28 अगस्‍त 2021 तक के लिए सभी राशियों का राशिफल विस्‍तारपूर्वक लिखा गया है। जानें आपके लिए कैसा रहेगा यह सप्‍ताह। यहां दिया गया राशिफल सूर्यगणना पर आधारित है l

Weekly Horoscope 22-28 August, 2021: किसके लिए कैसा रहने वाला है ये सप्ताह ?
Weekly Horoscope 22-28 August, 2021

Weekly Horoscope 22-28 August, 2021 : किसके लिए कैसा रहने वाला है ये सप्ताह ? इस हफ्ते क्या-क्या उपाय करने चाहिए, जिससे आपका समय शुभ रहे l इसके साथ ही इस दौरान आपको किन चीजों से सावधान रहना चाहिए l इस सप्ताह आपके लिए कौन-सा रंग, कौन-सा नंबर शुभ है l आइए जानते हैं राशिफल के आधार पर। किस राशि के जातकों को सफलता मिलेगी। किनके कार्य पूरे होंगे और कौन दिक्कत में रहेगा, 22 से 28 अगस्त तक का साप्ताहिक राशिफल....

मेष राशिफल 22 से 28 अगस्त : बुधवार तक व्यवसाय में प्रगति के मार्ग प्रशस्त होंगे। मंगलवार के बाद जॉब में रुके कार्य बनेंगे। कन्या राशि के मित्रों का सहयोग ले सकते हैं। स्वास्थ्य बेहतर रहेगा। मंगलवार के बाद चन्द्रमा का द्वादश गोचर जॉब परिवर्तन के लिए ज्यादा अनुकूल है। मीडिया या संपर्क सूत्रों द्वारा कुछ ऐसी जानकारी मिलेगी कि आपके काम आसान हो जाएंगे l आप अपने काम में अनूठी होशियारी का प्रदर्शन करेंगे l  प्रभावशाली लोगों के साथ उठना बैठना रहेगा l जिससे आपके व्यक्तित्व में भी सकारात्मक परिवर्तन आएगा l माता पिता का स्वास्थ्य का उचित ध्यान रखना जरूरी है l इस वजह से आप के कुछ महत्वपूर्ण काम अधूरे भी रह सकते हैं.किसी बच्चे की वजह से भी चिंता रह सकती है l  कुछ समय उनकी समस्याओं को सुलझाने के लिए भी व्यतीत करना जरूरी है l अनावश्यक यात्राओं से परहेज करें l व्यवसाय में संघर्ष के समय से जल्दी ही राहत मिलने वाली है l सिर्फ धैर्य और मेहनत की आवश्यकता है l नौकरी पेशा व्यक्तियों को अभी अपने अधिकारियों से संबंधित कुछ मतभेद रहेंगे l इसलिए किसी भी प्रकार के वाद-विवाद में ना पड़े l पति-पत्नी के बीच में रोमांटिक संबंध रहेंगे l तथा घर का माहौल भी खुशनुमा बना रहेगा l छोटी-मोटी मौसमी बीमारियों का सामना करना पड़ सकता है l अपनी दिनचर्या को व्यवस्थित रखें.

लकी कलर- हरा, शुभ नंबर- 8

वृषभ राशिफल 22 से 28 अगस्त : इस सप्ताह आपको कुछ विशेष उपलब्धियां हासिल होंगे l स्त्रियां घरेलू कार्य को सहजता और सरलता से पूरा कर पाएंगी और अपने व्यक्तिगत कार्यों पर भी उनका फोकस रहेगा l मनोरंजन, पार्टी आदि में भी खुशनुमा समय व्यतीत होगा l बिजनेस में गुरुवार के बाद गुरु का दशम व चन्द्रमा का कुम्भ फिर मीन राशि में गोचर कोई बड़ा लाभ दे सकता है। इस वीक मकान या जमीन क्रय करने की योजना बन सकती है। आपके पास काम अधिक और समय कम जैसी स्थिति रहेगी l परंतु अपनी इच्छाओं की पूर्ति के लिए आपको अतिरिक्त प्रयास भी करना पड़ सकता है l किसी के साथ बातचीत करते समय सावधानी बरतें l कभी-कभी कोई रूखी बात किसी को आहत कर सकती है.

व्यवसायिक क्षेत्र में आपके कार्य करने की नई तकनीक सफल रहेगी लोग आपके कार्यों को पसंद करेंगे l सविता अंत तक आपका कोई खास कार्य भी संपन्न हो सकता है l किसी महत्वपूर्ण मीटिंग में भी आपको आमंत्रित किया जा सकता है नौकरी पेशा व्यक्तियों प्रस्तुति भी जोरदार रहेगी.

किसी प्रियजन से अचानक ही मुलाकात खुशी प्रदान करेगी l पति पत्नी व्यस्तता के बावजूद घर की व्यवस्था को बेहतरीन बनाकर रखेंगे l नजला, जुखाम रह सकता है l आयुर्वेदिक चीजों का सेवन करें.

लकी कलर- गुलाबी, शुभ नंबर- 3

मिथुन राशिफल 22 से 28 अगस्त : राशि स्वामी बुध, मंगल व सूर्य का एक साथ तृतीय गोचर बहुत शुभ है।बुधवार के बाद छात्रों के लिए बहुत श्रेयष्कर समय है। आपकी धार्मिक यात्रा की योजनाएं अपना पूर्ण रूप लेंगी। घर के रखरखाव अथवा सुविधा संबंधी वस्तुओं की खरीदारी में समय व्यतीत होगा. जमीन जायदाद संबंधी कार्य भी प्रगति पर रहेंगे. इस समय अगर कोई प्रॉपर्टी खरीदने की योजना बना रहे हैं तो समय अनुकूल है. स्वयं को साबित करने का मौका मिलेगा जिससे आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा l किसी नजदीकी रिश्तेदार के साथ व्यर्थ की बातों को लेकर वाद विवाद की स्थिति बन सकती है l बेहतर होगा कि अपनी व्यक्तिगत कार्यों में ही व्यस्त रहें l आर्थिक स्थितियों में कमी आने से मन में नकारात्मक विचार भी आएंगे l विद्यार्थी अपने करियर को लेकर चिंतित रहेंगे l कार्य क्षेत्र में किसी नई योजना को कार्य रूप देने के लिए समय है. जल्दी ही आपको अपनी मेहनत के उचित परिणाम हासिल होंगे. सरकारी क्षेत्र में भी सफलता मिलेगी. परंतु नौकरी पेशा व्यक्तियों को सावधानी बरतने की जरूरत है क्योंकि किसी वरिष्ठ व्यक्ति या उच्चाधिकारी से विवाद या झगड़ा हो सकता है l पारिवारिक वातावरण सुखद रहेगा. प्रेम और रोमांस में भी और नजदीकियां आएगी l अपने खान-पान व दिनचर्या को व्यवस्थित रखें, अन्यथा आपका स्वास्थ्य खराब हो सकता है.

लकी कलर- लाल, शुभ नंबर- 8

कर्क राशिफल 22 से 28 अगस्त : शुक्र इस समय इस राशि से तृतीय है। इस वीक सोमवार के बाद गुरु का  भाग्य भाव में गोचर मंगलकारी है। जॉब में किसी विशेष पद को लेकर प्रयासरत रहेंगे। राजनीतिज्ञ सफलता की प्राप्ति करेंगे। मंगलवार से शुक्रवार तक कई रुके सरकारी कार्य बनेंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को अपनी पढ़ाई और करियर से संबंधित मेहनत के उचित फल मिलेंगे l आपके निवेश संबंधी कार्य भी संपन्न होंगे l हिम्मत व साहस के बल पर आप मुश्किल से मुश्किल काम भी आसानी से निपटा लेंगे l अपनी रचनात्मक रुचियां को भी बरकरार रखेंगे l किसी रिश्तेदार अथवा पड़ोसियों से मतभेद होने जैसी स्थिति बन रही है l इसलिए उनके साथ व्यवहार करते समय सावधानी बरतें l अत्यधिक व्यस्तता की वजह से पारिवारिक जिम्मेदारियों को भी बखूबी नहीं निभा पाएंगे l परंतु चिंता ना करें जल्दी यह परिस्थितियां आपके पक्ष में हो जाएंगी l कार्यक्षेत्र में इस समय बहुत अधिक मेहनत करने तथा ध्यान देने की जरूरत है l फिलहाल परिस्थितियां कुछ पक्ष में नहीं है l अनजान लोगों से दूरी बनाकर रखें क्योंकि कोई व्यक्ति आपकी भावनाओं का गलत फायदा उठा सकता है l बैंक संबंधी गतिविधियों को समय पर पूरा अवश्य करें l जीवन साथी का सहयोग आपको संबल प्रदान करेगा. तथा घर का वातावरण भी खुशनुमा बना रहेगा l अनियमित खानपान की वजह से लिवर से संबंधित कुछ दिक्कत उत्पन्न हो सकती है. इसलिए अपने स्वास्थ्य के प्रति भी सजग रहें.

लकी कलर- पीला, शुभ नंबर- 8

सिंह राशिफल 22 से 28 अगस्त : इस सप्ताह आप पिछले कुछ गलतियों से सीख कर वर्तमान स्थिति को बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे तथा अनुभवी लोगों के मार्गदर्शन से कई मुश्किलों का भी समाधान निकलेगा l इस समय मंगल, सूर्य व बुध इसी राशि में है। इस सप्ताह पॉलिटीशियनस के कॅरियर में विशेष प्रगति है। माता दुर्गा जी के साथ साथ भगवान शिव जी की उपासना करते रहें। वाणी के प्रति बहुत सावधान रहना होगा। मानसिक शांति प्राप्त करने के लिए कुछ रोचक व ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में समय व्यतीत करें l परंतु दूसरों के मामले में बिन मांगे सलाह ना दें l कोई मुसीबत आपके लिए ही खड़ी हो सकती हैं और व्यर्थ में समय भी व्यतीत होगा l नजदीकी रिश्तेदारों तथा भाइयों के साथ संबंधों को मधुर बनाकर रखें l अपने व्यवसाय पर पूरी तरह ध्यान केंद्रित रखें. फोन पर कोई महत्वपूर्ण वार्ता आपके लिए लाभदायक स्थितियां बनाएगी तथा नए नए लोगों से संपर्क भी फायदेमंद रहेंगे l काम के दबाव के कारण कभी-कभी आप स्वयं को फंसा हुआ महसूस करेंगे l परंतु आपकी मेहनत आपके भविष्य के लिए बेहतरीन भाग्य का निर्माण करेगी l जीवन साथी के स्वास्थ्य को लेकर तनाव रह सकता है l जिसकी वजह से घर के वातावरण कुछ डिस्टर्ब रहेगा l ज्यादा बादी और तली-भुनी चीजों के सेवन से परहेज रखें l जोड़ों में दर्द की समस्या बढ़ सकती हैं.

लकी कलर- आसमानी, शुभ नंबर- 3

कन्या राशिफल 22 से 28 अगस्त : शुक्र इस समय कन्या राशि में रहकर आर्थिक प्रगति देगा। इस सप्ताह व्यवसाय में रुके कार्यों को पूर्ण करेंगे। आर्थिक स्थिति बेहतर होगी। माता पिता का चरण स्पर्श कर प्रतिदिन आशीर्वाद लेने से चन्द्रमा व सूर्य अनुकूल होते हैं। किसी पूर्व योजना को क्रियान्वित करने से पहले उससे संबंधित उचित जानकारी अवश्य हासिल करें l निश्चित ही आपके कार्य बेहतरीन तरीके से संपन्न होंगे l लोगों से संबंध मजबूत करने के लिहाज से भी समय उत्तम है l घर के बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद व स्थानीय बना रहेगा l विद्यार्थियों की अपने पढ़ाई के प्रति एकाग्रता रहेगी l अपनी क्षमता का ध्यान ना दे कर काम के पीछे से खुद को पूरी तरह झोंक देंगे l इसका नकारात्मक असर आपके स्वास्थ्य पर पड़ेगा l अत्यधिक ईगो गुस्से की वजह से आपके बनते काम बिगड़ भी सकते हैं l इसलिए अपने स्वभाव पर कंट्रोल करके रखें l इस समय अपने व्यवसाय के प्रति किसी भी तरह की लापरवाही ना बरतें. क्योंकि ग्रह स्थिति अनुकूल बनी हुई है. आयात निर्यात तथा बाहरी गतिविधियों में अधिक सफलता प्राप्त होगी. परंतु आर्थिक मामलों अर्थात धन के लेन-देन में बहुत अधिक सावधानी बरतने की आवश्यकता है. मल्टीनेशनल कंपनी में कार्यरत व्यक्ति जल्दी ही कोई उपलब्धि प्राप्त करेंगे l पति-पत्नी घर की व्यवस्था को लेकर आपस में कुछ मतभेद की स्थिति पैदा कर सकते हैं l प्रेम संबंधों में नजदीकियां बढ़ेगी l स्वास्थ्य नरम होने की वजह से आपकी कार्यप्रणाली में कुछ कमी रहेगी l अपने खान-पान तथा आराम का भी ध्यान रखें.

लकी कलर- नीला, शुभ नंबर- 9

तुला राशिफल 22 से 28 अगस्त : सप्ताह के पूर्वार्ध में ग्रह स्थिति बहुत ही अनुकूल बनी हुई है l इस समय का भरपूर सदुपयोग करें l इस सप्ताह सोमवार से गुरुवार तक चन्द्रमा व राशि स्वामी शुक्र का गोचर व्यवसाय में उन्नति के अवसर देगा। राशि स्वामी शुक्र का द्वितीय व मंगल सूर्य बुध का एकसाथ एकादश प्रभाव विशेष लाभ प्रदान करेंगे। भगवान विष्णु जी की पूजा करते रहें। किसी पुराने मित्र से मुलाकात मन को सुकून देगी l घर में कोई धार्मिक क्या क्लबों में रुचि रहेगी l किसी खास रिश्तेदार द्वारा आपको उपहार स्वरूप मनपसंद वस्तु की प्राप्ति होगी l परंतु कोई अशुभ समाचार मिलने से मन दुखी भी रहेगा l अपना मनोबल तथा आत्मविश्वास मजबूत बना कर रखना जरूरी है l घर में बहुत अधिक अनुशासन व टोका टाकी रखने से घर के लोगों को परेशानी उत्पन्न हो सकती है l इसलिए अपने व्यवहार में थोड़ा लचीलापन बना कर अवश्य रखें l व्यवसाय संबंधी गतिविधियां सुचारू रूप से चलती रहेंगी l मन मुताबिक तरीके से कार्य संपन्न होंगे l स्त्री वर्ग अपने व्यवसाय में विशेष रूप से सफल होगी l आय के स्त्रोतों में भी वृद्धि होगी l नौकरी पेशा लोगों का ऑफिस का वातावरण पॉजिटिव बना रहने से कार्य क्षमता में भी निखार आएगा l पति-पत्नी में आपसी सामंजस्य मधुर रहेगा l परंतु विवाहेतर संबंधों से दूरी बनाकर रखें. इससे आपकी पारिवारिक शांति दूषित हो सकती है l वर्तमान वातावरण की वजह से स्वास्थ्य के प्रति सजग रहना जरूरी है l गले में इंफेक्शन रह सकता है.

लकी कलर- केसरिया, शुभ नंबर- 6

वृश्चिक राशिफल 22 से 28 अगस्त : राशि स्वामी मंगल, सूर्य व बुध का एक साथ दशम यानी कर्म भाव में गोचर शुभ है। सूर्य उच्चाधिकारियों से लाभ देगा। जॉब में प्रोन्नति संभावित है। व्यवसाय में सफलता की प्राप्ति होगी।संतान प्रगति से प्रसन्न रहेंगे। इस सप्ताह  धार्मिक यात्रा कर सकते हैं। सामाजिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में रुझान बढ़ेगा l जिससे आप मानसिक रूप से सुकून महसूस करेंगे l सामाजिक संबंधों का दायरा भी बढ़ेगा l कोई रुका हुआ पैसा मिलने से आर्थिक स्थितियां मजबूत होगी l घर के बदलाव संबंधी योजनाएं भी आगे बढ़ेगी l सप्ताह मध्य बाद कोई अप्रिय सूचना या अशुभ समाचार मिलने से घर में उदासी रहेगी l  अपने कार्यों को पूरा ध्यान से करें जरा सी लापरवाही के परिणाम कष्ट पूर्ण हो सकते हैं l  निवेश संबंधी कार्यों को स्थगित रखें l विद्यार्थियों को अपनी पढ़ाई संबंधी रुकावटें आने से कुछ तनाव की स्थिति रहेगी l इस समय व्यवसायिक दृष्टिकोण से समय ज्यादा अनुकूल नहीं है l कार्य क्षेत्र में कर्मचारियों के साथ सहयोगात्मक व्यवहार बनाकर रखें l आपके कठोर व्यवहार की वजह से कोई अहम कर्मचारी कार्य छोड़ कर जा सकता है नौकरी में पदोन्नति होने के महत्वपूर्ण योग बने हुए हैं l दांपत्य जीवन में मधुरता बनी रहेगी l जीवनसाथी तथा परिवार जनों की सलाह आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगी l अत्यधिक तनाव और मेहनत की वजह से ब्लड प्रेशर संबंधी दिक्कत उत्पन्न हो सकती है l अपनी जांच अवश्य करवाएं.

लकी कलर- लाल, शुभ नंबर- 7

धनु राशिफल 22 से 28 अगस्त : इस सप्ताह सोमवार के बाद गुरु का तृतीय व चन्द्रमा का चतुर्थ गोचर जॉब में पदोन्नति को लेकर कोई नया प्रस्ताव दे सकते हैं। आर्थिक प्रगति से खुश रहेंगे। जॉब में नवीन पद प्राप्ति की सम्भावना है। व्यस्तता पूर्ण दिनचर्या से राहत पाने के लिए आप कुछ समय आध्यात्मिक अथवा एकांत में समय व्यतीत करेंगे l जिसके फलस्वरूप आप अपने अंदर बहुत ही अधिक खुशी व आत्मिक शांति महसूस करेंगे l आपके जीवन स्तर में भी सुधार आएगा l विद्यार्थियों का मनपसंद कॉलेज या कंपनी में सिलेक्शन हो सकता है l निवेश संबंधी कोई योजना विफल होने की वजह से मन में झुंझलाहट रहेगी l आर्थिक मामलों में भी हाथ तंग रहेगा l संतान के उग्र स्वभाव की वजह से घर में तनाव रह सकता है l इस वक्त किसी भी तरह की यात्रा करना समय और पैसे का नुकसान ही है l  व्यवसायिक गतिविधियां सुचारू रूप से चलती रहेंगी l आप अपनी बुद्धिमता द्वारा किसी भी परेशानी को हल करने में समर्थ रहेंगे l बाहरी गतिविधियों से संबंधित कार्यों में अधिक ध्यान देने की आवश्यकता है l जरा सी लापरवाही बहुत बड़ा नुकसान का कारण बन सकते हैं l परिवारिक वातावरण मधुर बना रहेगा l प्रेम संबंधों में किसी गलतफहमी की वजह से दूरियां आएगी l वर्तमान मौसम की वजह से इन्फेक्शन जैसी परेशानी रहेगी l परंतु महिलाएं अपने स्वास्थ्य के प्रति ज्यादा सजग रहें.

लकी कलर- सफेद , शुभ नंबर- 2

मकर राशिफल 22 से 28 अगस्त : सप्ताह के प्रथम दिन चन्द्रमा का कुंभ व राशि स्वामी शनि की  मकर में स्थिति व्यवसाय में लाभ देगी। मंगलवार के बाद चन्द्रमा का तृतीय फिर गुरुवार के बाद चतुर्थ आना शुभ है। राजनीतिज्ञ लाभान्वित होंगे। पारिवारिक जिम्मेदारियों की अधिकता रहेगी l इन को घर के सदस्यों में बांटकर कुछ समय अपने ऊपर भी व्यतीत करें l इससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा l कुछ ऐसे लोगों से मुलाकात होगी जो आगे चलकर आपके लिए बहुत ही महत्वपूर्ण साबित होंगे l कोई भी निर्णय लेने में असमंजस की स्थिति रह सकती है. लेकिन सोच विचार करने में अधिक समय ना लगाएं l क्योंकि इसकी वजह से कई महत्वपूर्ण काम छूट जाएंगे l युवा वर्ग मौज मस्ती की वजह से अपने कार्यों को अंजाम नहीं देंगे जिसकी वजह से नुकसान हो सकता है l कार्यक्षेत्र में आप जो मुकाम हासिल करना चाहते हैं उसे पाने के लिए पूरी शिद्दत से प्रयास करें, अवश्य ही सफलता हासिल होगी l तथा आपके हुनर की सराहना भी होगी l पार्टनरशिप संबंधी व्यवसाय में आपसी तालमेल उचित बना रहेगा l पति-पत्नी आपसी संबंधों से द्वारा कोई पारिवारिक महत्वपूर्ण निर्णय लेने में सक्षम रहेंगे l प्रेम संबंधों मैं भी नजदीकियां आएंगी l सिर दर्द व सर्वाइकल की समस्या रहेगी l अधिक तनाव ना ले.

लकी कलर- हरा, शुभ नंबर- 7

कुंभ राशिफल 22 से 28 अगस्त : चन्द्रमा व गुरु का कुम्भ व सूर्य बुध का सिंह गोचर अनुकूल है। बुधवार के बाद चन्द्रमा का तृतीय गोचर व्यवसाय में आशातीत सफलता देगा। इस सप्ताह गृह निर्माण सम्बन्धी कोई कार्य प्रारंभ होगा। हनुमान जी जी की नियमित पूजा करें।यह सप्ताह आपके लिए महत्वपूर्ण उपलब्धियां लेकर आ रहा है l नवीन कार्यों की योजनाएं बनेंगी l तथा उसको कार्य रूप देने के लिए अपने संपर्क सूत्रों का भी सहयोग प्राप्त होगा l लोगों के साथ आपका मधुर तथा सहयोगात्मक व्यवहार आप की छवि को और अधिक निखरेगा l परंतु आर्थिक स्थिति कुछ मध्यम ही रहेगी जिसकी वजह से कई महत्वपूर्ण काम रुक भी सकते हैं l यह समय बहुत ही धैर्य और संयम रखने का है l अपने गतिविधियों की गोपनीयता बनाकर रखें l अन्यथा कोई इस में विघ्न डालने की कोशिश कर सकता है l व्यवसाय में अगर कोई नवीन कार्य संबंधी योजना बन रही है तो अभी स्थगित ही रखें l  मशीनरी तथा कारखाने संबंधित व्यवसाय लाभदायक आर्डर प्राप्त करेंगे l परंतु किसी पर अधिक भरोसा ना करें, कोई आपके साथ विश्वासघात कर सकता है l नौकरी पेशा व्यक्तियों को अचानक ही कोई अथॉरिटी मिलने की संभावना है l पति-पत्नी के संबंधों में ईगो संबंधित स्थिति उत्पन्न हो सकती है l प्रेमी प्रेमिका को मुलाकात के अवसर मिलेंगे l खांसी, जुकाम जैसी परेशानी रहेगी l आयुर्वेद का इस्तेमाल करना बहुत अधिक लाभदायक रहेगा.

लकी कलर- बादामी, शुभ नंबर- 5

मीन राशिफल 22 से 28 अगस्त : गुरु व चन्द्रमा का द्वादश गोचर धार्मिक कार्य कराएगा। चन्द्रमा मंगलवार को इस राशि में शुभ है। सूर्य प्रशासनिक कार्य करवाएगा। इस सप्ताह शनिवार को हेल्थ में लापरवाही से बचना होगा। राजनीतिज्ञ लाभान्वित होंगे। जॉब सम्बंधित रुके कार्य में प्रगति हो सकती है। पिछले कुछ समय से आप जैसे सुकून और राहत की तलाश में थे, इस सप्ताह आपकी वह इच्छा पूरी होने वाली हैं l जिसकी वजह से मन खुश मिजाज रहेगा l अपना आत्म विश्लेषण करके स्वयं के व्यक्तित्व में और अधिक निखार लाएंगे l किसी नए कार्य की रूपरेखा भी बन सकती है l परंतु किसी भी कार्य को करते समय उचित योजना बनाना जरूरी है, साथ ही धैर्य और संयम भी रखें l जल्दबाजी में किए गए कार्य गलत हो सकते हैं, इसकी वजह से मानहानि की भी आशंका बन रही है l परंतु चिंता ना करें धीरे-धीरे परिस्थितियां आपके पक्ष में आ जाएंगी l कार्यक्षेत्र मे व्यवस्था और कार्यप्रणाली को लेकर किसी भी तरह की लापरवाही ना करें l जल्दी ही आपके सपने साकार होने वाले हैं l कमीशन व बीमा संबंधी कार्यों में अप्रत्याशित सफलता प्राप्त होगी l सिर्फ अपनी वाणी व गुस्से पर संयम रखने की आवश्यकता है l पति-पत्नी में मधुरता का भाव रहेगा. घूमने फिरने तथा डिनर का प्रोग्राम आपसी संबंधों में और अधिक नजदीकियां लेकर आएगा l खांसी, जुखाम तथा वायरल बुखार होने की आशंका है. लापरवाही ना करके तुरंत अपना इलाज ले.

लकी कलर- ऑरेंज, शुभ नंबर- 6