'बेलबॉटम' हुई रिलीज:ट्विंकल खन्ना ने देखी अक्षय कुमार की फिल्म 'बेलबॉटम', रिव्यू में फिल्म को कहा Must Watch

मिस्टर K की बेहतरीन फिल्म 'बेलबॉटम' की स्क्रीनिंग की ओर।#mustwatch. ट्विंकल के रिव्यू पर अक्षय ने लिखा, जब वो (ट्विंकल) 'बेलबॉटम' को मस्टवॉच कहें तो ये पार्क में वॉक के समान ही लगता है। ये मैं नहीं, उन्होंने ही कहा है।

'बेलबॉटम' हुई रिलीज:ट्विंकल खन्ना ने देखी अक्षय कुमार की फिल्म 'बेलबॉटम', रिव्यू में फिल्म को कहा Must Watch
अक्षय कुमार की अगली फिल्म 'बेलबॉटम' 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज

अक्षय कुमार की अगली फिल्म 'बेलबॉटम' 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने फिल्म देखने के बाद अपना रिव्यू सोशल मीडिया पर शेयर किया। ट्विंकल ने अपनी और अक्की की फिल्म के लंदन प्रीमियर के दौरान की एक तस्वीर शेयर की और फिल्म को मस्ट वॉच करार दिया।

ट्विंकल ने लिखा, तस्वीर देखकर ऐसा लग रहा है जैसे हम पार्क में वॉक कर रहे हैं लेकिन हम इससे भी अच्छी चीज की तरफ़ आगे बढ़ रहे हैं, मिस्टर K की बेहतरीन फिल्म 'बेलबॉटम' की स्क्रीनिंग की ओर।#mustwatch. ट्विंकल के रिव्यू पर अक्षय ने लिखा, जब वो (ट्विंकल) 'बेलबॉटम' को मस्टवॉच कहें तो ये पार्क में वॉक के समान ही लगता है। ये मैं नहीं, उन्होंने ही कहा है।

अजय देवगन ने भी की तारीफ : बता दें कि बेलबॉटम को क्रिटिक्स से भी पॉजिटिव रिव्यू मिल रहे हैं। अजय देवगन ने भी फिल्म की रिलीज के मौके पर अक्षय के लिए सोशल मीडिया पर लिखा, डियर अक्की, मैं बेलबॉटम के लिए अच्छे रिव्यूज सुन रहा हूं। आपको बहुत बधाई हो। साथ ही, थिएटर रिलीज पर विश्वास जताना सराहनीय है। मैं इस फैसले में आपके साथ हूं।

असल कहानी से प्रेरित है बेल बॉटम : बेल बॉटम फिल्म 1984 में हुए प्लेन हाईजैक की एक असल घटना पर आधारित है। लगातार पांचवे हाईजैक के बाद भारत सरकार ने रॉ के इस ऑपरेशन के लिए एक खूफिया जासूस को हायर किया था जिसका कोड नाम बेल बॉटम था। इन हाइजैक में लगभग 210 यात्रियों को बंदी बनाया गया था।

फिल्म में वाणी कपूर ने अक्षय की पत्नी का रोल निभाया है जबकि हुमा कुरैशी, दुबई के एक सपोर्ट ग्रुप का हिस्सा बनी हैं जो इस ऑपरेशन में भारत का साथ देती हैं। फिल्म में लारा दत्ता का किरदार हैरान करने वाला है। एक्ट्रेस इस फिल्म में इंदिया गांधी के रोल में हैं जिन्हें पहचान पाना भी मुश्किल है। फिल्म में दमदार डायलॉग के साथ धमाकेदार बैकग्राउंड म्यूजिक भी शामिल है।

इस फिल्म का निर्देशन रंजीत तिवारी ने किया है जबकि फिल्म को पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दिपशिखा देशमुख, मोनीश आडवाणी, निखिल आडवाणी और मधू भोजवानी ने मिलकर प्रोड्यूस किया है।