कानपुर में लाल बंगला स्थित ऑटो पार्ट्स की बंद दुकान में लगी आग, दमकल की तीन गाड़ियों ने पाया काबू

ऑटो पार्ट्स की दुकान में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई। कुछ ही देर में आग ने विकराल रूप ले लिया। आग की लपटें उठती देखकर आसपास के दुकानदारों में भगदड़ मच गई। आनन फानन में दुकानदारों ने पुलिस और दमकल को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन तब तक आग काफी बढ़ चुकी थी।

कानपुर में लाल बंगला स्थित ऑटो पार्ट्स की बंद दुकान में लगी आग, दमकल की तीन गाड़ियों ने पाया काबू
कानपुर में बंद ऑटो पार्ट्स की दुकान में लगी आग

कानपुर में लाल बंगला स्थित चकेरी चौकी के पास रविवार को संदिग्ध परिस्थितियों में ऑटो पार्ट्स की बंद दुकान में आग लग गई। आग की लपटें उठती देखकर दुकानदारों में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची दमकल की तीन गाड़ियों ने आग को बुझाया।

मिली जानकारी के अनुसार, लाल बंगला निवासी हरिओम की चकेरी चौकी के पास दो दुकानें हैं। उन्होंने दोनों दुकानें किराए पर उठा रखी हैं। नीचे की दुकान में लाटूश रोड निवासी जुनैद का मेडिकल स्टोर है। वहीं, दूसरी मंजिल पर ऑटो पार्ट्स की दुकान है, जो काफी समय से बंद है।

रविवार दोपहर ऑटो पार्ट्स की  दुकान में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई। कुछ ही देर में आग ने विकराल रूप ले लिया। आग की लपटें उठती देखकर आसपास के दुकानदारों में भगदड़ मच गई। आनन फानन में दुकानदारों ने पुलिस और दमकल को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन तब तक आग काफी बढ़ चुकी थी।

इसके बाद दमकल की तीन गाड़ियों ने करीब एक घंटे की मशक्कत से आग पर काबू पाया। आग से दुकान में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। चकेरी इंस्पेक्टर शैलेंद्र सिंह ने बताया कि दुकान में लगी आग पर काबू पा लिया गया है। आग से कोई जनहानि नहीं हुई है। फिलहाल आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।