लखनऊ में भीषण सड़क हादसे में छह की मौत : देर रात तेज धमाके के साथ हुई टक्कर, टैंकर से भिड़ी पिकअप

पिकअप और टैंकर में दर्जनों लोग फंसे हुए थे। चीख पुकार मची थी। किसी तरह लोगों ने बाहर निकाला गया। पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

लखनऊ में भीषण सड़क हादसे में छह की मौत : देर रात तेज धमाके के साथ हुई टक्कर, टैंकर से भिड़ी पिकअप
लखनऊ में बनी मोहन मार्ग पर हुए हादसे में छह की मौत

बंथरा के बनी मोहन मार्ग पर शुक्रवार देर रात करीब 2:30 बजे पिकअप और टैंकर आपस में टकरा गए। हादसे में छह लोगों की मौत हो गई  जबकि 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। सभी मृतक हरदोई के रहने वाले हैं।

प्रभारी निरीक्षक बंथरा अजय प्रताप सिंह के मुताबिक रात करीब 2:30 बजे बनी मोहन रोड पर लतीफ नगर के पास किरण मोटर्स के सामने पिकअप और टैंकर की भीषण टक्कर हो गई। हादसे में छह लोगों की मौत हो गई। जिनमें हरदोई के अतरौली निवासी शैलेंद्र , राम आधार, पुरुषोत्तम, संभर, राहुल और जयकरण शामिल है । संभर और जयकरण भाई बताए जा रहे हैं। हादसे में 6 लोग घायल हुए हैं जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

देर रात तेज धमाके के साथ हुई टक्कर : शुक्रवार देर रात करीब 2:30 बजे लतीफ नगर के पास अचानक तेज धमाका हुआ। आसपास के ग्रामीणों की नींद खुली तो हाईवे की तरफ गए। वहां देखा कि टैंकर और पिकअप में टक्कर हुई है। पिकअप और टैंकर में दर्जनों लोग फंसे हुए थे। चीख पुकार मची थी। किसी तरह लोगों ने बाहर निकाला गया। पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।