बदमाशों ने PNB के बाद सेंट्रल बैंक के एटीएम को बनाया निशाना : बैंक प्रबंधन ने एटीएम को किया सीज, जांच पूरी होने के बाद खोला जाएगा

किदवई नगर में तीन दिन के भीतर दो सौ मीटर के दायरे में दो एटीएम और एक महिला से चेन लूट की वारदात हुई। किदवई नगर थाना प्रभारी ने मामले में कार्रवाई करने की बजाए एफआईआर तक दर्ज नहीं की है। एटीएम तोड़ने की कोशिश को छिपाने का प्रयास किया।

बदमाशों ने PNB के बाद सेंट्रल बैंक के एटीएम को बनाया निशाना : बैंक प्रबंधन ने एटीएम को किया सीज, जांच पूरी होने के बाद खोला जाएगा
किदवई नगर स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम को लूटने की कोशिश।

कानपुर : किदवई नगर में लगातार तीसरे दिन बदमाशों ने सेंट्रल बैंक का एटीएम काटकर लूटने का प्रयास किया। इससे पहले पीएनबी बैंक के एटीएम को निशाना बनाया था। इसके साथ ही इसी क्षेत्र में महिला से चेन लूट भी हुई थी। लगातार तीन दिन में लूट और लूट का प्रयास से पुलिस सक्रियता की पोल खुल गई है। किदवई नगर थाने की पुलिस ने एफआईआर दर्ज करके बदमाशों को पकड़ने की बजाए दोनों मामले को दबा दिया। एफआईआर भी नहीं दर्ज की गई।

बैंक प्रबंधन ने एटीएम को किया सीज, जांच पूरी होने के बाद खोला जाएगा : किदवई नगर साइड नंबर वन के पास मेन रोड पर सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया का एटीएम है। गुरुवार रात बदमाशों ने एटीएम को काटकर रुपए लूटने का प्रयास किया। लेकिन सफल नहीं हुए। शुक्रवार सुबह पब्लिक रुपए निकालने पहुंची तो एटीएम का आगे का हिस्सा खुला मिला। सूचना पर पहुंची किदवई नगर पुलिस ने बैंक प्रबंधन को सूचना देने के साथ ही एटीएम को सील करा दिया है। जांच के बाद अब इसे पब्लिक के लिए खोला जाएगा। एसीपी बाबूपुरवा आलोक सिंह ने बताया कि एटीएम को देर रात रुपए निकालने का प्रयास किया गया, लेकिन बदमाश सफल नहीं हो सके हैं। सीसीटीवी फुटेज से बैंक को लूटने की कोशिश करने वाले गैंग की तलाश की जा रही है।

तीन दिन में तीन लूट, पुलिस सक्रियता की खुली पोल : किदवई नगर में तीन दिन के भीतर दो सौ मीटर के दायरे में दो एटीएम और एक महिला से चेन लूट की वारदात हुई। किदवई नगर थाना प्रभारी ने मामले में कार्रवाई करने की बजाए एफआईआर तक दर्ज नहीं की है। एटीएम तोड़ने की कोशिश को छिपाने का प्रयास किया। अफसरों को जानकारी मिलने पर गैंग को पकड़ने का निर्देश दिया गया है।

पिकेट प्वाइंट और चौकी के पास तीनों वारदात : किदवई नगर पुलिस की सक्रियता की पोल तब खुल गई जब संजय वन पुलिस चौकी और सोटे वाले हनुमान मंदिर पिकेट प्वाइंटर से चंद कदम की दूरी पर तीन वारदातें हुईं। एक महिला की मॉर्निंग वॉक के दौरान बाइक सवारों ने चेन लूट ली। जबकि दो एटीएम काटने का प्रयास किया। इसके बाद भी लापरवाह पिकेट प्वाइंट और चौकी प्रभारी के ऊपर कोई कार्रवाई नहीं की गई।