जबलपुर में मेट्रो बस चलाते समय ड्राइवर की हार्ट अटैक से मौत, बेकाबू वाहन रौंदते चला गया लोग; छह जख्मी

घटना के बाद हादसे की सीसीटीवी फुटेज सामने आई, जिसमें सीसीटीवी में सामने खड़ी टू व्हीलर को बस रौंदते हुए निकल गई थी। वह कई वाहनों को टक्कर मारते हुए आगे निकली थी और दुर्घटनाग्रस्त हुई।

जबलपुर में मेट्रो बस चलाते समय ड्राइवर की हार्ट अटैक से मौत, बेकाबू वाहन रौंदते चला गया लोग; छह जख्मी

मध्य प्रदेश के जबलपुर में चलती मेट्रो बस में ड्राइवर की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई, जिसके बाद बस हादसे का शिकार हो गई। दुर्घटना के समय बेकाबू बस कुछ वाहनों को टक्कर मारते और रौंदते हुए आगे चली गई थी। हादसे में छह लोग जख्मी हुए, जिसमें एक की हालत बेहद नाजुक बताई गई।

दरअसल, यह हादसा जब हुआ तब एकदम से किसी को कुछ समझ नहीं आया कि असल में यह सब हुआ कैसे? गोहलपुर थाना क्षेत्र के दमोहनाका चौक के पास जो चश्मदीद थे, वे भी हैरत में थे कि बस ऐसे कैसे लोगों को टक्कर मारते हुए चली गई। बाद में जब असल वजह (हर्ट अटैक से चालक की मौत) पता चली तो लोग दंग रह गए।

घटना के बाद हादसे की सीसीटीवी फुटेज सामने आई, जिसमें सीसीटीवी में सामने खड़ी टू व्हीलर को बस रौंदते हुए निकल गई थी। वह कई वाहनों को टक्कर मारते हुए आगे निकली थी और दुर्घटनाग्रस्त हुई। हादसे छह घायलों को आनन-फानन इलाज के लिए पास के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बस स्टाप से बस चलते ही आया अटैक : प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दमोहनाका से बस जैसे ही सवारी लेने के लिए चली तभी चालक को अटैक आया। बस की गति धीमी थी इस वजह से स्थिति नियंत्रण में आ गई। घटना के बाद चौराहे में जाम की स्थिति बनी रही।